दांतिवास के कांग्रेस कार्यकर्ता हेमाराम चौधरी की गोली मारकर हत्या की

दांतिवास के कांग्रेस कार्यकर्ता हेमाराम चौधरी की गोली मारकर हत्या की

  • रात को मकान के चौक में सोते समय पीठ पर मारी गोली

फर्स्ट राजस्थान @ जालोर भीनमाल थाना क्षेत्र के दांतिवास में सोमवार देर रात को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर कांग्रेस कार्यकर्ता हेमाराम चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान हेमाराम घर के चौक में अकेले सो रहे थे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

फर्स्ट राजस्थान

भीनमाल डीएसपी लाभूराम चौधरी ने बताया कि दांतीवास निवासी हेमाराम चौधरी (58) अपने घर के चौक में अकेले सो रहे थे। उनकी पत्नी जीवन में नहीं है। बेटा भी दूर दूसरे मकान में रहता है। रात को घर में सोते समय कोई अज्ञात आया और हेमाराम पर फायर कर दिया। गोली हेमाराम की पीठ पर लगी। जिससे उनकी मौत हो गई। हेमाराम कांग्रेस में वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में लंबे समय से सक्रिय थे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच शुरू की है।

हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्या कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हेमाराम की आर्थिक स्थिति ठीक थी। वे अन्य लोगों को ब्याज पर भी राशि देकर देनदारी करते थे। इसके अलावा इस वर्ष बाड़मेर, सिरोही समेत स्थानों पर शराब की दुकानें भी आवंटित हुई थी, इसे लेकर भी अनबन की आशंका जताई जा रही है, लेकिन फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। उसके बाद ही वास्तविकता सामने आ सकेगी।